गोरखपुर : शाहीनबाग में सीएए का विरोध करने वालों की बुद्धि-शुद्धि के लिए सीएम सिटी में हुआ यज्ञ

गोरखपुरः शाहीनबाग में सीएए का विरोध कर रहे लोगों को समर्थन भी मिल रहा है. यही वजह है कि सीएए के विरोध की आग ठंडी नहीं हो रही है. लेकिन, सीएए के विरोध के बीच सीएम सिटी के कुछ जागरूक लोगों ने उनकी बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ किया है. उनका कहना है कि देश विरोधी तत्‍वों के बहकावे में आकर कुछ लोग शाहीनबाग और अन्‍य जगहों पर सीएए का विरोध कर रहे हैं. ऐसे लोगों की बुद्धि-शुद्धि के लिए वे यज्ञ कर रहे हैं.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में फैले हुए प्रदर्शन के बीच उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक सुखद खबर आई है. यहां पर गोलघर में काली मंदिर पर स्वयंसेवी संस्था मां बासमती सेवा संस्थान के सदस्यों ने दिल्ली के शाहीनबाग में धरने पर बैठे हुए लोगों के बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया है. उन्‍होंने हवन-यज्ञ करते हुए भारत माता की जय का नारा भी लगाया. इसके साथ ही संविधान जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

संस्था के प्रदेश अध्‍यक्ष रामनाथ निषाद ने कहा कि जब हमारे देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने सबके सामने यह बता दिया है कि यह कानून नागरिकता लेने का नहीं देने का कानून है, तो फिर कुछ बाहरी शक्तियों के बहकावे में आकर हमारे ही देश के लोग हमारे देश के अमन और चैन को क्यों बिगाड़ने पर तुले हुए हैं. भगवान जल्दी उनको सद्बुद्धि दें, जिससे वह हमारे देश के मुख्यधारा में जुड़कर हमारे समाज के साथ खड़े हो सकें.

Related Articles

Back to top button