मह‍िला आइएएस ने पूर्व पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये गंभीर आरोप

तलाक के बाद भी पूर्व पति उनका पीछा करता है और धमकाता है

आइएएस एवं विशेष सचिव चिकित्सा शिक्षा शुभ्रा सक्सेना ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में पूर्व पति एवं बिल्डर शशांक गुप्ता के खिलाफ मानसिक, शारीरिक शोषण के साथ ही पीछा करने और धमकी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आइएएस शुभ्रा सक्सेना का 2017 में शशांक से तलाक हो चुका है। शुभ्रा ने स्वयं और आठ साल की बेटी को पति से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

बेटी की कस्टडी को लेकर भी विवाद

सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। बेटी की कस्टडी को लेकर भी विवाद है। आइएएस द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आइएएस की तहरीर पर उनके पति, अधिवक्ता समीर अग्रवाल और पांच से अधिक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आइएएस शुभ्रा सैलिब्रिटी ग्रीन सेक्टर बी जीडी गोयनका स्कूल के पास बेटी के साथ रहती हैं।

शशांक और उनके लोगों से खतरा

उन्होंने बताया कि 20 जून 2013 को उनका विवाह शशांक के साथ हुआ था। शशांक मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करते थे। वर्ष 2013 में बेटी हुई। पारिवारिक विवाद के कारण जुलाई 2017 में तलाक ह गया। शशांक विभूतिखंड प्रेशीडेंशियल टावर में रहते हैं। अब बेटी की कस्टडी को लेकर न्यायालय में ममला विचारधीन है। आरोप है कि बीते साल 17 नवंबर शशांक और उनके लोग उनका और बेटी का पीछा कर रहे थे। धमकी भी दी थी। मानसिक रूप से परेशान करते हैं। आए दिन धमकी देते हैं। शशांक और उनके लोगों से खतरा है। उन्होंने शशांक को मानसिक रोगी बताया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। आइएएस ने सुरक्षा की मांग की है उन्हें सुरक्षा दी जाएगी।

लोगों को भेजकर डराने की कोशिश 

आइएएस ने आरोप लगाया है कि उनके मामले की सुनवाई उच्च न्यायालय में ह रही है। बीते 17 नवंबर को शशांक, अधिवक्ता संजय भसीन के चेंबर में पहुंचे और वहां धमकी दी। धमकी की गतिविधियां और सीसी फुटेज में भी हैं। कोर्ट के निर्देश पर शशांक 15 जनवरी क एग्रीमेंट के शशांक बेटी को लेने असलहों से लैस लोगों के साथ आया। जिससे मोहल्ले में दहशत हो गई। बेटी जब अगले दिन शशांक के पास से वापस लौटी तो वह काफी डरी थी। 17 से 24 जनवरी तक शशांक फोन कर लगातार अभद्रता कर धमकी देते रहे। बेटी को भी फोन करके धमकी दी। फिर फूल भेजकर माफी मांगी और रसगुल्ले भेजे। आइएएस शुभ्रा ने आरोप लगाया की 29 जनवरी को शशांक फिर उनकी सोसाइटी में आए वहां गालीत-गलौज कर गार्ड तक को धमकी दी। आइएएस ने आरोप लगाया है कि शशांक से उन्हें खतरा है। वह कभी भी कोई अप्रिय घटना कर सकता है। इस लिए सुरक्षा दी जाए।न

Related Articles

Back to top button