सुपरफास्ट गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आई महिला

भरथना,इटावा। दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक स्थित भरथना रेलवे स्टेशन पर रोज की तरह बुधवार की सुबह एक महिला मार्निंग वॉक कर रही थी, इस दौरान कानपुर से दिल्ली की ओर जाने वाली अप मैन लाइन के प्लेटफार्म नम्बर तीन से अपनी तेज रफ्तार सुपरफास्ट एक्सप्रेस गरीब रथ ट्रेन गुजर गई।

 

इस बीच स्टेशन पर मॉर्निंग वॉक के लिए टहल रही महिला ट्रेन की चपेट में आगई और महिला की साड़ी दौड़ती ट्रेन में फंस गई जिस पर महिला ट्रेन के साथ घसीटती हुई स्टेशन से कई किलो मीटर दूर तक चली गई। घटना की सूचना पर स्टेशन मास्टर के सहयोग से ट्रेन के लोको पायलट ने ट्रेन को रोक के ट्रेन में साड़ी के साथ फंसी महिला के शव को निकाल कर ट्रेन को गन्तव्य के लिए रवाना किया गया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुँचे मृतका अनिता पोरवाल 49 वर्ष पत्नी स्व०संजय पोरवाल निबासी आदर्श नगर भरथना के परिजनों ने बताया कि अनिता पोरवाल रोज की तरह रेलवे स्टेशन पर मॉर्निंग वॉक के लिए आईं थीं।

वे सुबह प्लेटफार्म नम्बर तीन पर टहल रहीं इसी बीच सुपरफास्ट एक्सप्रेस गरीब रथ ट्रेन अपने निर्धारित समय पर गुजर गई, जिसकी चपेट में आने के बाद अनिता की साड़ी ट्रेन में फंस गई,और अनिता का शव कई किलो मीटर घसीटता हुआ चला गया। घटना की सूचना पर परिजनों ने खम्बा नम्बर 1137/33 के निकट पुलिस के सहयोग से शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया है। मृतका अपने पूछे एक पुत्र व दो पुत्रियां सहित तीन बच्चों को रोता विलखता छोड़ गई है।

Related Articles

Back to top button