एक बार फिर विंक गर्ल प्रिया प्रकाश का विडियो वायरल, साड़ी पहन किया डांस

रातोंरात नेशनल क्रश बनने वाली प्रिय प्रकाश आये दिन चर्चा में रहती हैं. ‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. अपने आंख मारने वाले वीडियो से रातों-रात मशहूर होने वाली प्रिया आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्टिंग के आलवा प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.

प्रिया आये दिन सिजलिंग एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर कर उन्हों दीवाना बनाती है. हाल ही में जहां प्रिया ने अपनी टॉपलेस तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी  थी. वहीं इसी बीच अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो चर्चा में बना हुआ है. इस वीडियो में आप प्रिया को खास अंदाज में देख सकते हैं.

प्रिया प्रकाश का डांस विडियो वायरल:

विंक गर्ल  इन दिनों छुट्टियाँ मना रहीं हैं. प्रिया प्रकाश वारियर को हाल ही में अपने दोस्तों संग रूस में अपनी छुट्टी मनाते देखा गया. इस दौरान रूस से​ प्रिया ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. इन्हीं में से उनका एक डांस वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को प्रिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिया प्रकाश क्रीम की कलर की साड़ी के साथ लाल रंग ब्लाउज पहन धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

इस दौरान एक्ट्रेस का खास अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। उनका ये वी​डियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘अपने अंदर के मलयाली को जगाने का बहाना…।’ इस वीडियो में प्रिया एक मलयाली सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. इस विडियो को उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ  फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरें में प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती नजर आईं थीं. प्रिया प्रकाश की इन तस्वीरों को उनके दोस्त ने क्लिक की हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बेस्ट फ्रेंड ने मेरी तस्वीरें खींची हैं।’ प्रिया के दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक्ट्रेस की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो भी साथ में नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button