क्या लोकसभा चुनाव के बाद साधु बन जाएंगे रवि किशन? आखिरकार किसने कही इतनी बड़ी बात

लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों में मतदान हो चुका है। अब सातवें चरण के लिए मतदान 1 जून को होना है। इस बीच रवि किशन को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है और यह बात उनके साधु बनने को लेकर है। क्या वाकई में रवि किशन साधु बन जाएंगे? साधु बनने के बाद क्या वह हिमालय में चले जाएंगे? आखिरकार इतनी बड़ी बात किसने कही।

आखिरकार रवि किशन क्यूँ बनेंगे साधु

गोरखपुर लोकसभा सीट पर 2019 में हुए चुनाव में रवि किशन भाजपा के टिकट से जीतकर संसद में पहुंचे थे। फिर से बीजेपी ने उनको इस लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है जहां से वह पिछली बार जीत कर आए थे। अबकी बार रवि किशन जोर-जोर से चुनावी प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उनका एक बयान लोगों को हैरान और परेशान करने का काम कर रहा है। रवि किशन ने एक न्यूज चैनल से बीते दिनों बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, कहीं न कहीं लग रहा है कि हम साधु ही बन जाएंगे। इसके बाद उनसे जब पूछा गया कि क्या वह इस लोकसभा चुनाव 2024 के बाद ही साधु बन जाएंगे? इस पर रवि किशन ने कहा, हमको लग ही रहा है। हमने अपने आप से डर लग रहा है। लगता है चले ही जाएंगे। आगे उनसे पूछा गया कि आपका अगला इंटरव्यू लेने हिमालय पर आना पड़ेगा। तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं आपको कहीं भी मिल जाऊंगा।

अपने बयानों से हंसाने का काम करते रवि किशन

सांसद रवि किशन हमेशा अपने बयानों से लोगों का मनोरंजन करने का काम भी करते रहे हैं। कई दफा देखा गया है कि जब भी रवि किशन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने आते हैं तो वह कोई ना कोई ऐसी बात कह देते हैं जिससे खुद मुख्यमंत्री उनकी बातों पर ठहाके के लगाने लगते हैं। उनके साथ जनता भी जमकर हंसने लगती है। बताते चलें कि रवि किशन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम भी किया है। इसी के साथ-साथ भोजपुरी, तमिल, तेलुगू, हिंदी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। अभी रवि किशन गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं और चुनावी मैदान में भी उतरे हुए हैं। उनका सामना समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी काजल निषाद से है।

Related Articles

Back to top button