क्या ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर लेंगे जल्द ही संन्यास?

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने जल्दी संन्यास लेने की अफवाहों का किया विरोध।

डेविड वार्नर ने उन रिपोर्टों का विरोध किया है कि वह और स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में गुरुवार से शुरू होने वाले आखिरी एशेज मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। वार्नर ने कहा है कि वह 2024 ट्वेंटी-20 विश्व कप तक खेलना चाहते हैं, लेकिन वह अपना अंतिम टेस्ट अगले साल जनवरी में पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में खेलना चाहते हैं। अंतिम टेस्ट में 2-1 की बढ़त के साथ, ऑस्ट्रेलिया पहले ही एशेज जीत चुका है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन उन कई लोगों में से एक हैं जो सोचते हैं कि यह जोड़ी ओवल में खेल के बाद छोड़ सकती है।

खेल से पहले मीडिया से बात करते समय वार्नर ने इसे “मजाक” बताया। “और स्मिथी (शायद सेवानिवृत्त हो रहे हैं) भी। इसलिए, यह निश्चित रूप से एक मज़ाक है,” वार्नर ने टिप्पणी की।

“मैं इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेने जा रहा हूं… मेरे पास घोषणा करने के लिए कुछ भी नहीं है। 2011 में पदार्पण करने के बाद से, वार्नर ने लगातार ऑस्ट्रेलियाई क्रम में शीर्ष पर बल्लेबाजी की है, और मौजूदा एशेज श्रृंखला में, उन्होंने 66 के उच्चतम स्कोर के साथ 25.12 के औसत से 201 रन बनाए हैं।

डेविड वार्नर का कहना है

“मैंने पिछली बार की तुलना में बहुत बेहतर खेला है।”

वॉर्नर को पता है कि उनका टेस्ट करियर खत्म होने वाला है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने भी इस “पूरी तरह से बनाई गई” अफवाह का मजाक उड़ाया कि वार्नर और स्मिथ ओवल में खेल छोड़ देंगे, उन्होंने कहा कि वे अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button