टमाटर के चक्कर में घर छोड़ गई पत्नी, हुई FIR !

मध्य प्रदेश :टमाटर के दाम इन दिनों काफी बढ़े हुए हैं, काफी दिनों पहले ही टमाटर शतक लगा चुका है और अब इसका असर आम आदमी के रिश्तो पर भी देखने को मिलने लगा है।

एक ऐसा ही मामला शहडोल जिले से सामने आया है।जहां पति ने सब्जी में टमाटर डाल दिया तो पत्नी नाराज होकर घर छोड़कर चली गई।पति की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है।मामला शहडोल जिले के धनपुरी थाने के बेम्होरी गांव का है। बेम्होरी गांव के निवासी संजीव वर्मा जो ढाबा चलाते हैं और लोगों को टिफिन भी देने का काम करते हैं।लेकिन उसने ढाबे में बनने वाली सब्जी में टमाटर डाल दिए।

जब ये बात उसकी पत्नी आरती को पता चली तो वो इस बात पर विवाद करने लगी और नाराज होकर बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गयी। इसके बाद संजीव अपनी पत्नी की तलाश के लिए थाने पहुंचा और पुलिस को सारी बात बताई। जिसके बाद इस मामले में शिकायत भी दर्ज की गई। पुलिस द्वारा बताया गया कि उसकी पत्नी अपनी बहन के घर उमरिया चली गयी है, उसे समझाया गया है, जो जल्दी ही वापस अपने घर आ जाएगी।बता दें कि पिछले कुछ समय से टमाटर के भाव लगातार बढ़ते जा रहे हैं। टमाटर शतक लगा चुका है और अभी भी दिनों दिन इसके रेट में बढ़ोतरी हो रही है। शहडोल जिले में वर्तमान में टमाटर ₹120 प्रति किलो की दर से बिक रहा है।

अभी और कितना रेट बढ़ेगा कुछ कहा नहीं जा सकता, कुल मिलाकर टमाटर के बढ़ते भाव की वजह से आम आदमी तो परेशान है ही, साथ ही साथ आम आदमी के रिश्तों में भी खटास आने लगी है।

Related Articles

Back to top button