बार बार क्यों मिल रहा है केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धमकी

नितिन गडकरी के नागपुर स्थित ऑफिस में शनिवार को सुबह 11.25, फिर 11.32 बजे और फिर 12.32 बजे धमकी भरा फोन आया। कॉल बीएसएनएल नेटवर्क से किए गए थे।

नागपुर। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी को किसी ने फोन करके धमकी दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नितिन गडकरी को धमकी भरे फोन कॉल उनके नागपुर स्थित ऑफिस में आए थे। इस बात की जानकारी पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि धमकी देने वाला कुख्यात गैंगस्टर और हत्या का आरोपी जयेश कांथा है। वह इस समय कर्नाटक के बेलगावी जेल में बंद है। वहां अवैध रूप से फोन का इस्तेमाल कर रहा था। आरोपी के पास से एक डायरी भी बरामद की गई है। नागपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए जेल प्रशासन से रिमांड मांगा है। नितिन गडकरी के नागपुर स्थित ऑफिस में शनिवार को धमकी भरे तीन कॉल आए। पहला सुबह 11.25 बजे, फिर 11.32 बजे और तीसरा 12.32 बजे। कॉल BSNL नेटवर्क से किए गए थे। धमकी भरे कॉल के बाद गडकरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके कार्यक्रम स्थलों पर भी ज्यादा सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है।

बताया गया है कि शनिवार को उनके ऑफिस में इस तरह के तीन फोन कॉल आए। पुलिस फिलहाल कॉल डिटेल निकाल कर इस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही गडकरी और उनके कार्यालय की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि कॉल करने वाले ने फिरौती मांगी है। हालांकि आधिकारिक तौर पर ऐसा नहीं बताया गया है। इन फोन कॉल्स को लेकर नागपुर के डीसीपी राहुल मदाने ने बताया कि सभी कॉल्स की डिटेल निकाली जा रही हैं। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने पड़ताल शुरू कर दी है। इस बीच गडकरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके कार्यक्रम स्थलों पर भी ज्यादा सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button