आखिर बकरी क्यों चरा रहे सपा नेता अनुराग भदौरिया सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे तारीफ़।

उत्तर प्रदेश:समाजवादी पार्टी नेता और प्रवक्ता अनुराग भदौरिया अक्सर टीवी चैनल्स पर होने वाली डिबेट में शामिल होते दिखाई देते हैं। अक्सर हरे कुर्ते में नजर आने वाले अनुराग भदौरिया सपा का पक्ष मजबूती से रखते हैं।

हालांकि अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बकरी चराते दिखाई दे रहे हैं।अनुराग भदौरिया समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता हैं, लखनऊ से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं।पत्नी PCS अधिकारी है और खुद लगभग 16 करोड़ के मालिक हैं। ऐसे में अपने X अकाउंट पर जब अनुराग भदौरिया ने बकरी चराने का वीडियो शेयर किया तो यह वायरल हो गया। राजनीतिक विरोधी उन पर तंज कसने लगे तो वहीं तमाम लोगों ने इसे सादगी कहकर सराहना की है।अनुराग भदौरिया लगातार अपने X अकाउंट पर घरेलू काम करने के वीडियो शेयर कर रहे हैं, किसी वीडियो में वह खेत में काम करते दिखाई देते हैं ।

तो कभी चारा काटने का वीडियो शेयर करते हैं। अब उन्होंने बकरी चराने का वीडियो शेयर किया है जिसपर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। सत्य प्रकाश यादव ने लिखा, ‘ऐसे तो लगता है कि आप जमीनी नेता हो, लोगों का दुख दर्द समझ सकते हो, लेकिन काश ये सच्चाई होती दिखावापन नहीं।’ एक ने लिखा, ‘जब से महाराज जी सीएम बने हैं तब से सपा नेताओं के पास यही काम बचा है।’

संदीप नाम के यूजर ने लिखा, ‘जिस तरह सपा को जनता नकार रही है आप ने नया काम ढूंढ लिया तो अच्छा किया।’

Related Articles

Back to top button