स्वाति मालीवाल ने अभी तक क्यों नहीं दर्ज कराई शिकायत..आरोपों में है कितना दम?..आइए जानते हैं

आज सुबह आप सांसद स्वाति मालीवाल का PCR से फोन आया की उनके साथ CM अरविंद केजरीवाल के पीए ने मारपीट की है, हालांकि इस मामले में स्वाति ने कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनाव से पहले अब घिरते नजर आ रहे हैं। आप से राज्यसभा सांसद  स्वाति मालीवाल ने सुबह पुलिस को कॉल करके यह जानकारी देती हैं की उनके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट हुआ है।

जानिए पूरा मामला 

दरअसल, सुबह मुख्यमंत्री आवास के भीतर से दिल्ली पुलिस को PCR से एक फोन कॉल आती है। कॉल करने वाले ने खुद को आप सांसद स्वाति मालीवाल बताया। मामला दिलचस्प तब बन गया जब कॉल करने वाले ने यह भी कहा कि CM केजरीवाल के कहने पर उनके निजी सचिव विभव कुमार ने उनसे मारपीट की है। लेकिन  घटना के करीब 7 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक न तो CM हाउस से कोई खंडन आया है और न ही स्वाति मालीवाल की ओर से ही घटना के बारे में कोई जानकारी दी गई है।

पुलिस थाने आई थी स्वाति मालीवाल

पुलिस के अनुसार, स्वाति मालीवाल PCR से फोन करने के बाद सिविल लाइंस थाने आई हुई थी। हालंकि, इस संबंध में उन्होंने कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है। अब सवाल यह उठ रहा है कि अखिरकार आम आदमी पार्टी में चल क्या रहा है? क्या कुछ और लोग भी पार्टी से मुंह मोड़ सकते हैं और पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।

बीजेपी नेताओं ने साधा निशाना 

इस पूरे प्रकरण पर बीजेपी नेताओं ने भी अब बोलना शुरू कर दिया है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा की “स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए ने उनके साथ मारपीट की है. उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री आवास से पीसीआर को कॉल किया। स्वाति मालीवाल केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी चुप्पी साधे थीं. यहां तक स्वाति भारत में भी नहीं थीं और वे लंबे वक्त तक भारत नहीं लौटीं।”

कपिल मिश्रा ने कहा कि, “आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो।”

 

 

Related Articles

Back to top button