क्यों आजम खान का परिवार हुआ अखिलेश से नाराज!

मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा इतवार के रोज़ आज़म खान की पत्नी और विधायक तंज़ीन फातिमा से मिलने रामपुर पहुंची थी। जहां उन्होंने अकेले में उनसे बात कि थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता की हैसियत से यह ज़रूरी है कि मैं आजम खान की पत्नी तंज़ीन फातिमा से मिली क्योंकि वह अभी जेल से आई हैं

आपको बता दें कि मुलाकात के बाद सुमैया ने कहा कि मुलाक़ात अच्छी रही और बहुत सारी बातों का ख़ुलासा भी हुआ है। बहुत सी बातों में इस बात की भी अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं कि आज़म खान की फैमिली पार्टी से नाराज़ है लेकिन बातचीत करके इस पर मुहर लग गई है कि ऐसा कुछ भी नहीं है और समाजवादी पार्टी ने उनका बराबर साथ दिया है।

आज़म खान परिवार पर जु़ल्म की इंतेहा

आज़म खान और उनके परिवार पर हुए मुकदमों पर बोलते हुए सुमैया ने कहा कि “यह ज़ुल्म और मज़ालिम इस पार्टी की नीति है और खासकर आजम खान और उनके परिवार की बात की जाए तो यह ज़ुल्म की इंतिहा है। क्योंकि यह एक ऐसे इंसान जिन्होंने काम किया हो जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में वह कदम उठाया हो जो आसान नहीं है और मैंने तो पहले भी इस बात को कहा कि जब मैं सामाजिक कार्यकर्ता हुआ करती थी कि मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की तारीफ की थी और यह उत्तर प्रदेश में नहीं पूरे देश में मुसलमानों की खास कर बात करें अल्पसंख्यकों की नजर इस पर थी किस तरीक़े से यूनिवर्सिटी बनेगी और ज्यादा से ज्यादा रोजगार के मौके मिलेंगे। इन सब चीजों को रोकने के लिए ही सरकार ने आज़म खान और उनके परिवार पर कार्रवाई की है।

Related Articles

Back to top button