हिमाचल विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और BJP विधायक की महिला से WhatsApp चैट वायरल, जानें पूरा मामला

छवि खराब करने के खिलाफ चंबा के तीसा थाने में शिकायत दर्ज

चंबा. हिमाचल प्रदेश विधानसभा के डिप्टी स्पीकर हंस राज फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार मामला व्हाट्स ऐप चैट के स्क्रीन शॉट से जुड़ा है और महिला से बातचीत का स्क्रीन शॉट वायरल हुआ है.जानकारी के अनुसार, चुराह से भाजपा विधायक और हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. हंसराज ने उनकी छवि खराब करने के खिलाफ चंबा के तीसा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने कहा कि जांच में सब सामने आ जाएगा और इस प्रकार की हरकत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

युवा कांग्रेस चुराह के फेसबुक पेज पर अपलोड

दरअसल, यह स्क्रीन शॉट सबसे पहले युवा कांग्रेस चुराह के फेसबुक पेज पर अपलोड हुआ था. इस स्क्रीन शॉट के माध्यम से डॉ. हंसराज पर गंभीर आरोप लगे हैं. डीएसपी मयंक चौधरी ने बताया कि तीसा थाने में शिकायत पहुंची है. जांच के लिए साइबर फॉरेंसिक लैब धर्मशाला की मदद ली जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.

 

जानें चैट में क्या हुई बात

दावा है कि महिला को स्पीकर ने काम के बदले रात को आने के लिए कहा. साथ ही कहा कि उनके ठहरने का बंदोबस्त भी वह कर देंगे. कथित चैट में महिला लिखती हैं, ‘’मेरा काम कर दो आप’’. इस पर स्पीकर लिखते हैं, मिलो तो आप, सब हो जाना. इस पर महिला पूछती है सुबह कितने बजे आऊं, बाद में स्पीकर कहते हैं कि शाम के टाइम आना रुकने का प्रबंध कर दूंगा. इस महिला कहती है मैं नहीं आ सकती शाम को, मेरा काम नहीं हुआ तो? जवाब में स्पीकर लिखते हैं, कर दूंगा रात मिलना पड़ेगा मेरे से आपको.विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ. हंसराज ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं. चुराह कांग्रेस के लोगों के पास कोई और मुद्दा नहीं रह गया है. इसलिए ये लोग ओछी हरकतों पर उतर आए हैं. इस मामले में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है. जल्द ही दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, .

Related Articles

Back to top button