ऐसा क्या हुआ की शोभना ने अपना केस वापिस लिया?

शोभना ने अपने घर से ₹41,000 चुराने वाली घरेलू नौकरानी को पुलिस जांच के दौरान अपना अपराध स्वीकार करने के बाद माफ कर दिया है।
अनुभवी अभिनेत्री शोभना ने अपने चेन्नई स्थित घर से ₹41,000 की चोरी के मामले में एक घरेलू नौकर के खिलाफ आरोप हटा दिए हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शोभना ने उन्हें नौकरी से नहीं निकाला है और चुराए गए पैसों की भरपाई घरेलू कामगार की सैलरी से की जाएगी

शोभना द्वारा चोरी की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कथित तौर पर घरेलू नौकर को हिरासत में ले लिया था और जांच शुरू कर दी थी। लेकिन, पूछताछ के दौरान घरेलू नौकर द्वारा अपराध कबूल करने के बाद, अभिनेता, जो एक प्रसिद्ध भरतनाट्यम नर्तक भी हैं, ने आरोप हटा दिए।

शोभना ने चोरी का आरोप हटा दिया
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, शोभना ने 27 जुलाई को चेन्नई में तेनाम्पेट पुलिस को अपने आवास पर चोरी की सूचना दी थी। वह कथित तौर पर श्रीमान श्रीनिवास रोड, तेयनमपेट पर एक स्वतंत्र घर में रहती है। अभिनेता के घर पर घरेलू नौकर पर चोरी का आरोप लगाया गया था और पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया और अपना अपराध कबूल कर लिया।

हालाँकि, बाद में शोभना ने न केवल घरेलू नौकरानी पर लगे सभी आरोप वापस ले लिए, बल्कि उसे नौकरी से न निकालने का भी फैसला किया। शोभना ने कथित तौर पर घरेलू नौकर को माफ कर दिया और कहा कि वह उसके खिलाफ कोई और कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती है। कथित तौर पर चुराए गए पैसे की भरपाई घरेलू नौकर के वेतन से की जाएगी।

Related Articles

Back to top button