शादी की खुशियां मातम में बदली, बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी 13 की मौत, 22 घायल

मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया और इस बड़े हादसे में 13 बारतियों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य तेजी के साथ शुरू किया।

ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर 13 की मौत

मध्य प्रदेश में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने के बाद अचानक से उसके नीचे दबकर 13 से ज्यादा लोगों की दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है। इस घटना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप समझ गया। बताते चलें कि राजस्थान के छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव से राजगढ़ के पीपलोदी के समय कुलामपुरा गांव में बारात आ रही थी। तभी पीपलोदी इलाके में जैसे ही बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पहुंची वैसे ही अचानक से वह पलट गई। इस घटना के बाद लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। वहीं आसपास के लोग और जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा जहां पर बचाव कार्य तेजी के साथ शुरू किया गया।

एसडीएम ने घटना के बारे में दी जानकारी

बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट जाने के बाद 13 लोगों की मौत हो जाने के मामले में राजगढ़ के एसडीएम गुलाब सिंह मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया और आगे जानकारी देते हुए बताया है कि राजस्थान से एक बारात मध्य प्रदेश के लिए ट्रैक्टर में सवार होकर आई थी। अभी अचानक से ट्रैक्टर ट्राली पलट गया। इस घटना में 13 बारातियों की मौत हो गई है। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना में जान गवाने वाले लोगों की शिनाख्त कर ली गई है। डॉक्टरों की टीम को आदेश दिए गए हैं कि जो भी घायल हुए हैं उनका अच्छे से इलाज किया जाए। वहीं घटना में जान गवाने वाले लोगों के परिवार के लोगों को इस मामले की जानकारी दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button