मुंबई के खिलाफ हमने 10-15 रन कम बनाए : श्रेयस अय्यर

अबू धाबी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 37 रनों की हार से निराश दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम ने 10-15 रन कम बनाये।

बता दें कि मुंबई के खिलाफ मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रनों का स्कोर खड़ा किया, जवाब में मुंबई 19.4 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद अय्यर ने कहा,”हमने 10-15 रन कम बनाए। मुझे लगता है कि 175 रनों का स्कोर शानदार होता। मार्कस स्टोइनिस जब आउट हुए तब हमें काफी नुकसान हुआ।”

इसके अलावा अय्यर ने टीम के फील्डिंग में भी सुधार की बात कही। अय्यर ने कहा, “हमें अपनी फील्डिंग पर काम करना है। यह एक ऐसा क्षेत्र है,जहां हमें सुधार की जरूरत है। कुल मिलाकर उन्होंने हमें हर तरह से मात दी। अगले मैच में हमें अपनी मानसिकता पर भी काम करना है। मुझे लगता है कि हमारे लिए यह जरूरी है कि हम किसी भी चीज को हल्के में न लें। कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है।”

मुंबई के खिलाफ रिषभ पंत इस मैच में नहीं खेले थे। उन्हें लेकर अय्यर ने कहा, “हमें नहीं पता कि पंत कब लौटेंगे। मैंने डॉक्टर से बात की और उन्होंने कहा कि वह एक हफ्ते आराम करेंगे।”

दिल्ली की टीम अब अपने अगले मुकाबले में 14 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी।

Related Articles

Back to top button