लॉक डाउन तोड़कर वाधवान परिवार पहुंचा महाबलेश्वर, महाराष्ट्र सरकार पर खड़े हुए सवालिया निशान

कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरे भारत में लॉक डाउन किया हुआ है। ऐसे में सभी को अपने-अपने घरों में रहने की अपील की गई है। वहीं अब खबर है कि महाराष्ट्र में वीआईपी परिवार ने लॉक डाउन को तार-तार कर दिया। यह परिवार लॉक डाउन के समय महाबलेश्वर घूम रहा है। या परिवार कोई और नहीं बल्कि डीएचएफएल के प्रमोटर कपिल और धीरज वाधवान अपने अपने परिवार के साथ पीएम मोदी द्वारा देश में लगाए गए लॉक डाउन को तोड़कर महाबलेश्वर घूमने पहुंच गए। इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार सवालों के घेरे में आ चुकी है।

बता दे की खबरें हैं महाबलेश्वर में 22 लोगों का यह परिवार जा पहुंचा। पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कपिल और धीरज वाधवान सहित 22 लोगों को एक साथ महाबलेश्वर पहुंचने पर सीएम उद्धव ठाकरे को घेरते हुए कई सवाल खड़े किए है।

इस सब के बाद महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने एक्शन लिया। उद्धव ठाकरे सरकार ने गृह विभाग विशेष सचिव और एडिशनल डीजीपी अमिताभ गुप्ता को तत्काल प्रभाव से अनिवार्य अवकाश (फोर्स लीव) पर भेज दिया है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर दी है।

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया था, ”महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से यह पूछताछ की जाएगी कि वाधवान परिवार के 23 लोगों को खंडाला से महाबलेश्वर तक यात्रा करने की अनुमति कैसे मिली।”

Related Articles

Back to top button