पीएम के जन्मदिन पर कवि बन गए विवेक ओबेरॉय, आप भी सुने

0
145

बॉलीवुड(Bollywood) के अभिनेता विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) को एक खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े समर्थक हैं। वह समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात का प्रमाण भी दे चुके हैं। एक बार फिर विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बने हैं। दरअसल, विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर बधाई दी, लेकिन उनके बधाई देने का अंदास एकदम खास है।

विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने एक कविता के माध्यम से प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लंबी आयु की कामना की। विवेक ओबेरॉय के इस विडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में विवेक एक कविता पढ़ रहे हैं। कविता की हर लाइन का पहला अक्षर मिलाने से प्रधानमंत्री का पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी बन जाता है।

विवेक ने लिखी ये कविता

रोत्तम सा धैर्यवान
रेंगतों का प्राणदान
द्रवित है दयावान है
दामोदर सुत महान है!

मोह नहीं सत्ता का
र्प नहीं निजता का
खता सब सुजान है
दामोदर सुत महान है!

रलता है रोम रोम
मोहे मन व्योम व्योम
दीनों का ईमान है
दामोदर सुत महान है!
दामोदर सुत महान है!!

विवेक ओबेरॉय और प्रधानमंत्री का सम्बन्ध

आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय हाल के दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेन्द्र मोदी के कारण काफी चर्चा में रहे थे। लोकसभा चुनाव के दौरान इस बायोपिक को लेकर विवाद भी हुआ। फिलहाल इन दिनों विवेक ओबेरॉय एक सच्ची घटना बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका टाइटल बालाकोट द ट्रू स्ट्रोरी बताया जा रहा है। यह फिल्म भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयरस्ट्राइक पर आधारित है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में शूट किया जाएगा, तो वहीं इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल औऱ व तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here