विवेक अग्निहोत्री आदिपुरुष के फ्लॉप होने पर कहते हैं: “लोग बेवकूफ नहीं हैं” जो किसी को भी “भगवान” के रूप में स्वीकार कर लें

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने ओम राउत की आदिपुरुष की असफलता पर विचार किया। प्रभास और कृति सैनन अभिनीत फिल्म के संवाद और वीएफएक्स की आलोचना हुई। अपने विवादास्पद नाटक द कश्मीर फाइल्स के लिए जाने जाने वाले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में अपने पौराणिक नाटक आदिपुरुष के साथ ओम राउत की विफलता पर अपनी राय पेश की। फिल्म, जिसमें प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं, को इसके संवाद और दृश्य प्रभावों के लिए काफी आलोचना मिली। अनुमानित $500 मिलियन के बजट पर निर्मित होने के बावजूद, यह बॉक्स ऑफिस पर केवल 135.04 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही, जिससे यह असफल रही।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, अग्निहोत्री ने दावा किया कि यदि कोई केवल इसलिए फिल्म बनाता है क्योंकि यह शैली में है, लेकिन इसका पूरी तरह से समर्थन नहीं करता है, तो इसे दर्शक मिलने की बहुत कम संभावना है। उन्होंने कहा, जब आप आस्था के वृत्तांत पढ़ते हैं, तो या तो आपके पास अपना 100% विश्वास होना चाहिए। बवाल के निर्देशक नितेश तिवारी आदिपुरुष की असफलता के बावजूद हिंदू महाकाव्य की अपनी स्क्रीन प्रस्तुति को लेकर आश्वस्त हैं। उनकी फिल्म में सीता और राम की मुख्य भूमिकाओं के लिए सबसे संभावित उम्मीदवार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं।

किसी विशिष्ट व्यक्ति का नाम लिए बिना, अग्निहोत्री ने उन फिल्म निर्माताओं का भी मज़ाक उड़ाया जो रामायण या महाभारत पर आधारित फिल्म में “सितारों” का उपयोग कर सकते हैं, उन्होंने कहा कि “वे इसे कभी पूरा नहीं कर पाएंगे।” इसके अतिरिक्त, निर्देशक ने कहा कि “लोग बेवकूफ नहीं हैं” जो किसी भी अभिनेता को स्क्रीन पर भगवान की भूमिका निभाने के लिए स्वीकार करें। विवेक अग्निहोत्री की नई सीरीज़ द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड ने अपना टीज़र लॉन्च कर दिया है। अग्निहोत्री ने कहा कि श्रृंखला उनकी आगामी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए किए गए शोध, अभिलेखीय सामग्री और साक्षात्कार पर आधारित है, जो 2022 में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button