विराट कोहली ने अफवाहों का दिया जवाब, रिपोर्ट को कहा ‘गलत’

विराट कोहली की कुल संपत्ति 1,000 करोड़ रुपये से अधिक है, उनकी कमाई का अधिकांश हिस्सा उनके द्वारा चलाए गए विभिन्न व्यवसायों और उनके द्वारा किए गए निवेश से आता है।

विराट कोहली ने उन दावों का जवाब दिया है, कि उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट प्रकाशित करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये का भारी शुल्क लिया था। कोहली प्रत्येक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 1,384,000 डॉलर की भारी कमाई करते हैं, कोहली को इंस्टाग्राम पर तीसरे सबसे अमीर एथलीट के रूप में सूचीबद्ध किया गया था और इस सूची में शीर्ष 25 में एकमात्र भारतीय थे, जिसे 2023 इंस्टाग्राम रिच लिस्ट द्वारा प्रकाशित किया गया था। कोहली द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कथित तौर पर 11 करोड़ रुपये से अधिक कीमत लेता है, जो 1,384,000 डॉलर होता है।

‘जबकि मैं उन सभी चीजों के लिए कृतज्ञ और ऋणी हूं जो मुझे जीवन में मिला है, मेरी सोशल मीडिया की कमाई के बारे में चल रही खबरें सच नहीं हैं,’ कोहली ने शनिवार (12 अगस्त) को ट्वीट किया।”

 

हाल के मैचों में कोहली का प्रदर्शन:

पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दो टेस्ट मैचों में, कोहली ने अपनी प्रत्येक दो पारियों में 76 और 121 रन बनाए। कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम के साथ कैरेबियाई द्वीपों के लिए उड़ान भरी। उन्होंने तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में भी हिस्सा लिया, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं दिया गया इसके बाद उन्हें अगले दो एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए आराम दिया गया, जब भारतीय टीम प्रबंधन ने अनुभवहीन खिलाड़ियों को अवसर प्रदान करने का फैसला किया, जिन्होंने इंडिया को 2-1 के स्कोर से श्रृंखला जीतने में मदद की।

विराट कोहली का अगला मैच आगामी एशिया कप में होगा, जहां भारत अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

Related Articles

Back to top button