बिजी शेड्यूल से परेशान हुए भारतीय कप्तान कोहली, कहा एक दिन आएगा जब स्टेडियम में ही लैंडिंग कर के खेलना पड़ेगा !

भारतीय क्रिकेट टीम लगातार मैच खेल रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर्स को कम आराम दिया जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया से वनडे मुकाबला खत्म ही हुआ था कि अब 24 तारीख से भारत को न्यूजीलैंड के विरुद्ध टी20 वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसके बाद कोहली का इस पर बड़ा बयान आया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि आप हम उस स्थिति के करीब पहुंच रहे हैं जब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरु करना होगा।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज जीत ली थी जिसके बाद भारत को न्यूजीलैंड दौरे के लिए जाना था और 24 तारीख को मैच भी खेलना है। इसमें भारत को ना तो प्रेक्टिस करने का मौका मिला और ना ही उन्हें आराम दिया गया। इस पर विराट कोहली ने मैच से एक दिन पहले कहा कि अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा। अब यह कार्यक्रम इतना व्यस्त हो गया है लेकिन इतनी यात्रा करके अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं होता। मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों पर ध्यान रखा जाएगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ऐसा ही है जहां लगातार खेलना होता है।

विराट कोहली ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज वनडे सीरीज थी तो हम मैदान पर काफी समय रहे पूर्णविराम उससे पहले कुछ t20 खेले पिछले तीन मैच t20 नहीं थे तो अब हमारे लिए यहां खेलना आसान होगा पूर्णविराम उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों को दूसरे देशों की तरह सिर पर नहीं बिठाया जाता लिहाजा यहां खेलना इत्मीनान से भरा होता है।

Related Articles

Back to top button