विराट कोहली के इस वीडियो को देखकर टेंशन में आए इंग्लिश गेंदबाज,

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भले ही काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में हिस्सा ना ले रहे हों, लेकिन वह टेस्ट सीरीज के लिए अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर विराट का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि पीठ में जकड़न होने के कारण भारतीय कप्तान को तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में आराम दिया गया है।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोहली बेहतरीन शॉट्स लगाते हुए दिख रहे हैं और वह काफी शानदार तरीके से बॉल को मिडल करते नजर आ रहे हैं। 20 दिनों के बायो-बबल ब्रेक के बाद टीम इंडिया 20 जुलाई से काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। कोहली के अलावा टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी मांसपेशियों में सूजन की वजह से इस मैच में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया था कि, ‘कोहली को सोमवार की देर शाम पीठ में कुछ जकड़न महसूस हुई और उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय फर्स्ट क्लास मैच से आराम करने की सलाह दी है।’ उन्होंने बताया, ‘उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की बाएं पैर की मांसपेशियों के आसपास हल्की सूजन है।’

कप्तान विराट कोहली का बल्ला इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले काफी समय से खामोश चल रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी विराट रनों के लिए जूझते नजर आए थे। ऐसे में 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में विराट अपनी फॉर्म को दोबारा हासिल करना चाहेंगे। भारतीय कप्तान ने इंग्लैंड के आखिरी दौरे पर जमकर रन बनाए थे और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 593 रन कूटे थे।

Related Articles

Back to top button