विनेश, साक्षी और बजरंग,की बृजभूषण गिरफ्तारी की मांग लेकर पहुंचे ग्रह मंत्री अमित शाह के पास

रिपोर्ट्स के अनुसार,पहलवानों ने अमित शाह के डब्लू एफ आई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की।जिसपर बाद अमित शाह ने पहलवानों से बिना भेद के पूरी जांच का आश्वासन दिया

भारतीय कुश्ती संघ (wfi) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने गृहमंत्री अमित शाह से की। मुलाकात सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मुलाकात अमित शाह के आवास पर करीब 10 घंटे तक चली थी। बताया दें कि दोनों पक्ष शनिवार रात करीब 11 बजे मिले थे। जहां अमित शाह ने पहलवानों से तब मुलाकात की खाप पंचायतों की तरफ से केंद्र को 9 जून तक की अल्टीमेटम दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, पहलवानों ने अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा था। जिसपर अमित शाह ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम कर रही है। मामले में उन्होंने पहलवानों से यह भी पूछा कि क्या पुलिस को अपने काम करने का समय नहीं देना चाहिए?

ओलंपियन साक्षी मलिक की मां के अनुसार पहलवानों और गृहमंत्री की मुलाकात में गृहमंत्री ने तीनों खिलाड़ियों से कहा कि वे जोश की बजाए समझदारी से काम लें।

तू ही सुदेश मलिक ने बताया कि शाह ने पहलवानों को आंदोलन समाप्त करने के लिए समझाते हुए कहा कि किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी। मुलाकात के दौरान पहलवानों ने बृजभूषण के गिरफ्तारी पर यह जोड़ दिया। जिस पर शाह ने कहा कोई भी कार्यवाही कानूनी प्रक्रिया के तहत होगी।

Related Articles

Back to top button