सपा में शामिल हुए विनय शंकर ने कहा- BJP ने अपनाई एनकाउंटर निति

विनय शंकर ने ट्वीट कर कहा- इस सरकार में बोलने पर पाबंदी

लखनऊ: आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सपा को और ताकतवार बनाने के लिए पूर्वांचल बाहुबली हरिशंकर तिवारी के दोनों बेटे बसपा का साथ छोड़ समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है.  उन्हें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. हरिशंकर तिवारी के बडे़ पुत्र पूर्व सांसद भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी, चिल्लूपार के विधायक विनय शंकर तिवारी के साथ ही विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडे, संतकबीरनगर से भाजपा विधायक दिग्विजय नारायण चौबे उर्फ जय और बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी संतोष तिवारी और पायल किन्नर भी सपा में शामिल हो गई. पायल किन्नर ने सपा को समर्थन देने का वादा किया और उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई है. उन्हें सपा किन्नर सभा का अध्यक्ष भी बनाया गया है.

विनय शंकर ने कहा बीजेपी ने लोक नहीं राजतंत्र अपनाया

वहीँ इस खास मौके पर विनय शंकर तिवारी ने कहा है कि 2017 में जनता के बड़े समर्थन और उत्साह से यूपी में भाजपा की सरकार बनी लेकिन इस सरकार ने लोकतंत्र नहीं राजतंत्र अपनाया. अगर कोई ट्वीट करता तो उसे जेल भेज दिया जाता है, लोगों के बोलने पर पाबंदी लगाई गई. काम किसी और का है पर पत्थर अपना लगवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार में ब्राह्मण समाज का लगातार अपमान किया गया है. इस सरकार ने एनकाउंटर की नीति अपनाई है.

भाजपा में ब्राहमण समाज पर हुए अत्याचार

विनय शंकर ने कहा ब्राह्मण समाज पर बहुत ज्यादा अत्याचार हुए हैं. तिवारी ने आगे कहा कि आज के टाइम में एनकाउंटर सरकार की पॉलिसी बन गई है. वहीं घोषित करके एनकाउंटर हो रहे हैं. विनय ने कहा कि इस सरकार ने पिछली सरकार की योजनाओं का उद्घाटन किया है. सरकार ने समाज के बिखराव और लोगों को बांटने और विज्ञापन का काम किया.

बता दें तिवारी परिवार के सपा में शामिल होने से सपा पूर्वांचल में पहले से ज्यादा मजबूत हो गई है. वहां की कई अन्य पार्टियों से भी सपा ने  गठबंधन कर लिया है.

Related Articles

Back to top button