मैसूर के होटल में डोसा बनाती दिखी प्रियंका गांधी, वीडियो वायरल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को आज मैसूर के एक होटल में डोसा बनाने में अपना हाथ आजमाए देखा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए राज्य का दौरा कर रही हैं। प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस के साथी नेता डीके शिवकुमार और रणदीप सिंह सुरजेवाला भी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में प्रियंका गांधी को होटल के किचन में कर्मचारियों के साथ बातचीत करते और डोसा पलटते हुए देखा जा सकता है। विचाराधीन रेस्तरां मल्यारी होटल के नाम से प्रसिद्ध है, जो मैसूरु के सबसे पुराने भोजन स्थलों में से एक है। बाद में उन्होंने होटल के मालिक और उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया और उनके साथ सेल्फी ली।

224 सीटों वाली कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव 10 मई को एक ही चरण में होगा, जिसकी मतगणना 13 मई को होनी है। कल मैसूरु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री यहां आए और कहा कि विपक्ष के नेता उनकी कब्र खोदना चाहते हैं। यह कैसी बात है? देश का हर नागरिक प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य को चाहेगा। उन्होंने कहा, “कर्नाटक के लोगों को किसी नेता के कहने पर नहीं बल्कि अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोट देना चाहिए।” उन्होंने दावा किया कि यह कर्नाटक में बदलाव का समय है क्योंकि भाजपा ने राज्य में कोई रचनात्मक काम नहीं किया है।

Related Articles

Back to top button