AAP के मंत्री का हस्तमैथुन करते हुए वीडियो हुआ वायरल..महिला के सामने की हरकत

पंजाब के मंत्री के इस अश्लील वीडियो के लीक होने से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है

आम आदमी पार्टी की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अभी आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल का केस चर्चा में बना ही हुआ है की अब पंजाब सरकार के मंत्री बलकार सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा ने जारी किया वीडियो

भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी के मंत्री बलकार सिंह पर एक महिला को देखकर हस्मैथुन करने का आरोप लगाया। तजिंदर सिंह बग्गा ने कहा कि, बलकार सिंह के पास एक 21 साल की बहन आती है और कहती है कि मुझे नौकरी की बहुत जरूरत है। तब बलकार सिंह उसे वीडियो कॉल करने को कहता है। उसकी कपड़े उतरवाता है। और उसके सामने ही हस्तमैथुन करता है। बग्गा ने कहा कि मैं पंजाब के सीएम भगवंत और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से यह अपील करता हूं कि वह तत्काल बलकार सिंह को बर्खास्त करे।

आप का चरित्र सामने आया : सिरसा

तो वहीं भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि, आज फिर से आम आदमी पार्टी के मंत्री की एक और अश्लील हरकत सार्वजनिक रूप से उजागर हुई। पहले कटारूचक्क और अब बलकार सिंह, आप विधायक का अश्लील वीडियो हर पंजाबी को शर्मसार करता है। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है कि गुरुओं और पीरों की भूमि ऐसे लोगों द्वारा चलाई जा रही है जिनका कोई चरित्र या ईमानदारी नहीं है। मैं माननीय राज्यपाल, पंजाब से आग्रह करता हूं कि वे मंत्री बलकार सिंह को तुरंत बर्खास्त करें।

 

Related Articles

Back to top button