VIDEO: घर के अंदर फ्रिज में छिपा बैठा था सांप, शख्स की पड़ी नजर तो फूल गए हाथ-पांव, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक सांप का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमे एक सांप फ्रिज के एक ऐसे हिस्से में छुपा बैठा था जिसके बारे में किसी ने भी कभी भी नहीं सोचा होगा। जब उस पर शख्स की नजर पड़ी तो उसके हाथ-पांव फूल गए।

फ्रिज के पीछे आराम फरमा रहा था सांप

अगर किसी के सामने अचानक से सांप आ जाए तो उसके हाथ-पांव फूल जाते हैं। ऐसे में लोग डर के मारे इधर-उधर भागने लगते हैं। ऐसे में अगर सांप आपके घर के अंदर दाखिल हो जाए तो आपका क्या हाल होगा। इसके बारे में आप खुद सोच सकते हैं। ऐसा ही एक सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक काला कोबरा फ्रिज के पीछे फन फैला कर बैठा हुआ है और फुंस्कारे मार रहा है। जब शख्स ने सांप को फ्रिज के पीछे बैठा देखा तो उसके हाथ पांव फूल गए। उसने तुरंत स्नेक पकड़ने वाले व्यक्ति को बुलाया। जिसके बाद स्नेक कैचर मौके पर पहुंचता है। जहां वह सांप को पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन सांप उसकी तरफ हमला करने लगता है। काफी कड़ी मशक्कत के बाद आखिर में सांप को पकड़ लिया जाता है और उसको जंगल में ले जाकर छोड़ा जाता है।

 

सांप के वीडियो को लेकर लोगों ने किये कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम की आईडी से अपलोड किया गया है। अब तक वायरल वीडियो पर 1,74,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। जबकि 77 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं। वही वायरल वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। एक यूजर्स ने वायरल वीडियो पर लिखा भाई मुझे तो सांप से बहुत डर लगता है, आपकी हिम्मत को मैं सलाम करता हूं। दूसरे ने लिखा- इतना खतरनाक सांप मैंने पहले कभी भी नहीं देखा था। वही वायरल हो रहे वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ज्यादातर लोग सांप से डरते हुए दिखाई दिए हैं।

Related Articles

Back to top button