विकी कौशल ने वरमाला के बाद कैटरीना कैफ ले दिया इमोशनल स्पीच, रो पड़ी एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ रानी की तरह रखते हैं विकी कौशल, करते हैं बेहद प्यार

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी कौशल संग 9 दिसंबर को शादी में बंधन में बध गई. कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित आलीशान सिक्स सेंसेस फोर्ट हुई. वरमाला हो जाने के बाद विकी ने कैटरीना के लिए ऐसी लाइन बोली की वजह इमोशनल हो गईं और उनकी आँखों से आंसू गिरने लगे.

विकी ने कैटरीना कैफ के लिए बोली इमोशनल लाइन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस साल सबसे बड़ी शादी में से एक थी. कैट की शादी की तैयारियां पिछले 1 महीने से चल रही थीं. दोनों ने राजस्थान के सवाईमाधोपुर स्थित आलीशान सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लिए. वरमाला के ठीक बाद विक्की कौशल ने अपनी लवविंग वाइफ के लिए स्पेशल स्पीच बोली, जिसको सुनने के बाद वह बेहद इमोशनल हो गईं.

वहीँ इस कपल की शादी के बाद ‘कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि कैसे विकी और कैटरीना ने एक साल के अंदर शादी करने का फैसला कर लिया. ये कपल एक-दूजे से बेहद प्यार करते हैं. यहां तक की विकी के साथ कैटरीना बेहद खुश रहती हैं. वह उन्हें रानी की तरह रखते हैं. इतना ही नहीं एक रिलेशनशिप में कैटरीना को जो रिस्पेक्ट और वैल्यू चाहिए थी, वह सब उन्हें अपने पति से मिलता है. विक्की और कैटरीना शादी करने वाले हैं, लेकिन ये नहीं पता था कि इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वरमाला सेरेमनी के बाद विक्की ने कैटरीना के लिए कुछ लाइन्स कही कि कैसे एक्ट्रेस ने उनकी लाइफ में आकर सब बदल दिया. ये सब सुनकर कैट इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. पति की शानदार स्पीच से वह भावुक हो उठीं. आपको बता दें कि 9 दिसंबर को शादी करने के बाद 10 दिसंबर को न्यूलीवेड कपल वेडिंग वेन्यू से निकल गए थे. दोनों मुंबई पहुंचे हैं या सीधे हनीमून पर गए हैं.

मुंबई में होगा रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना कैफ मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे. हालांकि अब मुबंई में ओमीक्रॉन के बढ़ते केस की वजह से कहा जा रहा है कि हो सकता है कि दोनों का रिसेप्शन कैंसल हो जाए या फिर इस पार्टी में कम लोग ही शामिल हो.

Related Articles

Back to top button