जब उपराष्ट्रपति पहुंचे फ़िल्म देखने, भावविभोर हो गए ऋतिक रोशन

0
46

पटना के मैथमैटिशियन आनंद कुमार की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। बुधवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस मौके पर फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन,फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला और आनंद कुमार भी स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे।

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने उपराष्ट्रपति को धन्यवाद भी दिया और अपने ट्विटर हैंडल पर स्क्रीनिंग की तस्वीरों के साथ लिखा- ”भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिलना सम्मानजनक था। अहम मुद्दों पर बातचीत हुई। उनके विचारों ने वास्तव में उनके ज्ञान की गहराई को बताया। सर इस अवसर के लिए धन्यवाद। आपके प्रोत्साहन से भरे शब्द हमारे लिए दुनिया हैं। फिल्म को लेकर दिखाए गए प्यार, आपके और पूरे परिवार के फीडबैक के लिए मैं आभारी हूं।”

बिहार के उपमुख्य मंत्री सुशील कुमार मोदी से भी मिले ऋतिक

इससे पहले ऋतिक रोशन बिहार के उपमुख्यमंत्री सीएम सुशील कुमार मोदी से भी मिले | ऋतिक ने सुपर 30 को बिहार में टैक्स फ्री करने के बाद सुशील कुमार मोदी का आभार प्रकट किया और साथ ही साथ ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा – सुशील जी, आपसे मिलकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली। इस मुलाकात के लिए धन्यवाद

बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचा रही है फिल्म

फिल्म को जहा क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, वही बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म कमाल कर रही है। धीमे स्टार्ट के बाद फिल्म ने पिकउप किया और वीकेंड पे 2 दिन में लगभग 40 करोड़ कामये और 6 दिनों में 70 करोड़ कमा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here