‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ में शामिल होकर उत्साहित हैं प्रतिभाशाली एक्टर मल्हार पांड्या

अपनी प्रतिभा के लिए मशहूर मल्हार पांड्या इस शो में बहादुर योद्धा रघुनाथ राव पेशवा की भूमिका निभाएंगे, जो राजा बाजीराव पेशवा के पुत्र थे। मराठा साम्राज्य के 11वें पेशवा रघुनाथ राव पेशवा ने 1973 से 1974 की अल्प अवधि के दौरान मराठा साम्राज्य की बागडोर संभाली थी।

 

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाए जा रहे ऐतिहासिक ड्रामा ‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ ने भारत की महान हस्तियों में से एक अहिल्याबाई होल्कर के जीवन के शानदार चित्रण से दर्शकों का मन मोह लिया है। इस शो में जिस विश्वसनीयता के साथ घटनाएं दिखाई जा रही हैं, उसने हर उम्र के दर्शकों को अपना फैन बना लिया है। लोग अहिल्याबाई होल्कर के महान सामाजिक योगदान से काफी प्रभावित हैं। इस शो में खंडेराव की मृत्यु के बाद रघुनाथ राव पेशवा की एंट्री हो रही है, जिनका किरदार एक्टर मल्हार पांड्या निभाते नजर आएंगे।

 

शो की कास्ट में शामिल होने को लेकर अपना उत्साह जताते हुए मल्हार पांड्या ने कहा, “इस रोल को अपनाना मेरे लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि मैं अब तक पौराणिक शोज़ का हिस्सा रहा हूं, लेकिन मैं कभी किसी ऐतिहासिक शोज़ का हिस्सा नहीं रहा! और ‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ जैसे शो के लिए काफी होमवर्क करने की जरूरत थी, क्योंकि इसकी भाषा अलग है और चूंकि मैं रघुनाथ राव का रोल निभा रहा हूं, जिन्हें राघोबा के नाम से भी जाना जाता है, तो इसमें बहुत-से युद्ध वाले सीक्वेंस भी हैं। जब मुझे यह रोल मिला तो मैं इस दुविधा में था कि मैं राघोबा के पहनावे में कैसा लगूंगा, लेकिन जब एक बार मेरा मेकअप और कॉस्ट्यूम हो गया, तो मैं खुद भी अपने आप को देखकर बड़ा प्रभावित हुआ।

अपने को-स्टार्स की बात करूं तो वो बड़े मददगार हैं और जहां कहीं भी मैं अटक जाता हूं तो वो मेरी मदद करते हैं। ऐसे बढ़िया कलाकारों से सीखने के लिए बहुत कुछ है। अंत में मैं कहना चाहूंगा कि इस शो को दर्शकों से इतना प्यार मिला और मुझे उम्मीद है कि वो मेरे किरदार को भी पसंद करेंगे।”

 

Related Articles

Back to top button