वरुण गांधी के अपनी ही पार्टी पर बेरोज़गारी बढ़ाने का लगाया आरोप , बृजेश पाठक ने ऐसे किया पलटवार !

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक  ने अपनी ही bjpपार्टी का सांसद पर वरुण गांधी  पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में पीलीभीत  से बीजेपी

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक  ने अपनी ही bjpपार्टी का सांसद पर वरुण गांधी  पर सवाल उठाए हैं. हाल ही में पीलीभीत  से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरा था, जिस पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम  ने उन्हें पटरी से उतरा हुआ बता दिया. डिप्टी सीएम ने ये बयान मैनपुरी  में दिया जहां वो विकास कार्यों का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे.

वरुण गांधी को बताया पटरी से उतरा

दरअसल, बीजेपी सांसद वरुण गांधी अक्सर बीजेपी से अलग लाइन पर बयान देने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होने बेरोजगारी को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में बेरोजगारी सबसे न्यूनतम स्तर पर है, जिसे लेकर कोई ठोस योजना नहीं बनी है. इसी पर जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने वरुण गांधी को पटरी से उतरा हुआ बता दिया.

समाजवादी पार्टी पर भी बोला हमला

ब्रजेश पाठक ने कहा कि भारतीय जानता पार्टी विशाल पार्टी है. प्रधानमंत्री की गरीब-जनकल्याणकारी योजना और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की कानून व्यवस्था को लेकर 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी पूरी की पूरी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी. वहीं आजम खान के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि वो बयान माफिया लोग हैं. इस तरह के लोग बयान देकर सुर्खिया बटोरने का काम करते हैं. उन्होंने सपा को गुंडो और माफियाओं की पार्टी बताया.

Related Articles

Back to top button