वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर, जमकर बरसे..

उत्तर प्रदेश– भारतीय जनता पार्टी  के सांसद वरुण गांधी पिछले काफी समय से अपनी पार्टी को कई मुद्दों पर घेर रहे हैं। उन्होंने लखनऊ में मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे शिक्षामित्रों का समर्थन किया था। इसके अलावा वरुण गांधी कोराेना के दौर जनता की मौतें होने पर सरकार की ओर से घोषित मुआवजे को लेकर भी अपनी सरकार के नेताओं पर जमकर बरसे  थे।

अपनी ही सरकार केे घेरते रहे हैं  ।वरुण गांधी बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपनी ही सरकार को किसानों और महंगाई के मुद्दे को लेकर काफी समय से घेर रहे हैं। इन मुद्दों को उठाने पर माना जा रहा है कि वह बीजेपी से अलग हो सकते हैं। अभी तक बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अभी तक इस मामले को लेकर आधकारिक कुछ ऐलान नहीं किया है।इस दौरान वरुण गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा आवारा पशुओं से किसान बहुत परेशान हैं, आवारा पशु किसान का सिर्फ खेत नहीं खा रहे हैं।

बल्कि देश का भविष्य खा रहे हैं। इसके ज़िम्मेदार लोगों की जवाबदेही तय होनी चाहिए।पीलीभीत दौरे पर कहा मैं राजनीति में आवाज उठाने के लिए आया हूं। पीलीभीत से मेरा खून का रिश्ता है और आप सभी लोग मेरा परिवार हैं। जब तक मैं और मेरी मां हैं, तब तक आपकी आवाज उठाते रहेंगे। मैं और मेरी मां पीलीभीत के हर इंसान का दुख-दर्द और सुख समझते हैं।

Related Articles

Back to top button