योगी आदित्यनाथ अखिलेश के घर पर रखते है नज़र, जानिए पूरी बात!

उत्तर प्रदेश में विधानसभा का मानसून सत्र (UP Assembly Monsoon Session) चल रहा है. इस दौरान गुरुवार का दिन महिलाओं के लिए खास रहा.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा का मानसून सत्र (UP Assembly Monsoon Session) चल रहा है. इस दौरान गुरुवार का दिन महिलाओं के लिए खास रहा. इस दिन केवल महिला विधायकों को बोलने का समय दिया गया. वहीं विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बीच जमकर जुबानी तीर चले.

विधानसभा में गुरुवार को जब सीएम योगी बोलने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसे. इस दौरान उन्होंने कहा, “अगर कहीं गलती आपके माध्यम से हुई है तो घर में जाकर दोनों कान पकड़कर मांफी मांग लें.” इसपर सपा प्रमुख ने तंज कसते हुए कहा, “नेता सदन ये सब बातें कैसे जानते हैं.” पहले सीएम योगी के तंज और फिर अखिलेश यादव के पलटवार से पूरा सदन हंसने लगा.

 

अखिलेश यादव का तंज

वहीं अखिलेश यादव ने मंत्री सुरेश खन्ना पर भी मजाकिया लजहे में तंज कसते हुए कहा, “नेता सदन के बगल वाले ने तो नहीं बताया होगा.” दरअसल, विधानसभा में सीएम योगी के बगल वाली सीट पर मंत्री सुरेश खन्ना बैठते हैं.

 

इसके बाद सीएम योगी ने आगे कहा, “मैं सभी पुरुष सदस्यों से भी कहूंगा कि सामान्य दिनों में आपके स्वर के नीचे महिलाओं की बात दब जाती थी. आज आप महिलाओं की बातों को सुनने के लिए कम से कम यहां पर बैठेंगे. जो आपके लायक होगा आप स्वीकार करेंगे और अगर कहीं गलती हो गई होगी तो घर में जाकर दोनों कान पकड़कर मांफी मांग लें. जिसके बाद आगे से सदन की कार्रवाई सुचारू संचालित करने में मदद मिल सकेगी.”

 

सीएम योगी की इन बातों पर पूरे सदन में हंसनूमा माहौल हो गया. साथ ही सपा प्रमुक अखिलेश यादव भी खूब जमकर हंसे. हालांकि अखिलेश के पलटवार से खिलखिलाहट और बढ़ गई.

Related Articles

Back to top button