अमेरिका : शराब मांगने पर यात्री को फ्लाइट से किया बाहर

अमेरिकन एयरलाइंस के एक यात्री द्वारा प्रस्थान से पहले पेय का अनुरोध करने पर उसे घसीट कर फ्लाइट से बाहर कर दिया गया। चालक दल द्वारा गुमनाम यात्री को बार-बार बाहर निकलने के लिए कहा गया, यह सब इसलिए हुआ क्योंकि उसने जिन और टॉनिक की मांग की थी।
5 मिनट की क्लिप को की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई में प्रथम श्रेणी में बैठे एक व्यक्ति को हवाई अड्डे के कर्मियों के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है। कर्मचारियों ने मैन हाउस को छोड़ने के लिए कहा और यहां तक ​​कि तर्क दिया कि पायलट ने “कई बार” हटाने का अनुरोध किया।
वीडियो में, यात्री का फोन छीन लिया गया क्योंकि वह घटना को रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इसका वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। बाद में, उस आदमी को फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया, उसे उसकी सीट से खींच लिया गया और जेट ब्रिज पर हथकड़ी लगा दी गई। वीडियो में यात्री को “रुको” के लिए चिल्लाते हुए भी सुना गया है।
यात्रा ब्लॉग “व्यू फ्रॉम द विंग” के अनुसार, उस व्यक्ति ने पूछा कि उसे हटाने के लिए उसने क्या किया है। अधिकारी प्रतीत होने वाले दो लोगों ने कहा कि “उड़ान परिचारक के साथ बहस करके” वह व्यक्ति “सम्मानजनक नहीं” था।
न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, अमेरिकन अर्लाइन्स की प्रथम श्रेणी की सेवा की विशेषताओं में से एक प्रस्थान-पूर्व पेय की पेशकश है, हालांकि, इस आदमी को पेय देने से इनकार करने का कारण स्पष्ट नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button