उर्वशी रौतेला अब पर्दे पर दिखेंगी परवीन बॉबी के रूप में

उर्वशी के परवीन बॉबी के बायोपिक में जब से काम करने की खबर सामने आई है तब से सभी की निगाहें उन पर टिकी हैं अब एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट पोस्ट से खबर की कन्फर्मेशन करती नजर आ रही है उन्होंने पोस्ट में बायोपिक के बारे में जानकारी देते हुए प्राउड फील करने की बात की है।

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा फिल्म 22 वसीम एस खान इसके आगे एक्ट्रेस ने बड़े अक्षरों में परवीन बॉबी का नाम लिखा है साथ ही वह लिखती हैं कि यह फिल्म एक्ट्रेस के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी तमाम जानकारी देगी। उनके सुनहरे पलों को पर्दे पर उतारेगी।

एक्ट्रेस ने फोटो में कैप्शन लिखा बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बॉबी ओम नमः शिवाय वाकई यह नया सफर जादुई है। उर्वशी को बॉबी की बायोपिक में देखने के लिए फैंस ने बेसब्री से इंतजार नजर आ रहा है।

उर्वशी ने पोस्ट में किस करण से जुड़ी स्क्रिप्ट का पहला पेज भी शेयर किया है। जिसने परवीन के पेरेंट्स और उनके जिंदगी की शुरुआती सफर के बारे में जानकारी दी गई है इसमें बताया गया है कि परवीन उनके माता-पिता की शादी के 14 साल बाद पैदा हुई थी इसलिए वह अपने पेरेंट्स की लाडली हुआ करती थी।

साल 1972 में मॉडलिंग से की थी परवीन ने अपने करियर की शुरुआत। जबकि इंडस्ट्री में उन्होंने अपना कदम फिल्म चरित्र में रखा था। जिसके बाद पर्दे पर उनकी एक से बढ़कर एक फिल्म नजर आई। प्रवीण एक ऐसी अदाकारा थी जो प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रही। उनका नाम कई सुपरस्टार्स के साथ जोड़ा गया था। 22 जनवरी 2005 को उन्होंने दुनिया से रुखसत ली। दुख की बात यह रही कि उनके आखिरी समय में उनके साथ कोई नहीं था वह फ्लैट पर मृत पड़ी मिली।

Related Articles

Back to top button