यूपी में मिला उर्फी जावेद का फैन, “अखबार में लिपटा रहा घंटो तक” पढ़े पूरी खबर।

अखबार से बने कपड़े को पहन कर पार्क में आपत्तिजनक हालत मिला युवक।

उत्तर प्रदेश: युवक और युवतियों में आये दिन सड़क से लेकर पार्क तक रील बनाने का फैशन जोरों से चल रहा है। आज युवा पीढ़ी से लेकर प्रौढ़ सभी इस क्षेत्र में काफी अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

जनपद आजमगढ़ में कुछ दिन पूर्व एक युवती द्वारा लाइटरगन के साथ सड़क पर वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। हाथ में हथियार होने के बावत जब पुलिस प्रशासन द्वारा युवती से पूछताछ की गयी तो उसे लाइटर गन होने के बाबत अपनी सफाई दी। उसी तरह एक युवक शरीर पर अखबार लपेट कर युवती के वेष में उसके द्वारा खुलेआम तख्ती पर लिखकर अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया।आजमगढ़ जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के नगरपालिका स्थित कुंवर सिंह उद्यान चिल्ड्रन पार्क में जहां महिलाएं बच्चों के साथ आते हैं।

वहां पर एक युवक द्वारा युवती के वेष में एक तख्ती पर आपत्तिजनक शब्द लिखकर टैग करने को लेकर आपत्तिजनक हरकत कर रहा था। वह तख्ती लेकर पार्क में बैठी महिलाओं के पास जाकर वीडियो बना रहा था। जहाँ युवक ने अखबार के बने महिलाओं के शार्ट कपड़े पहने हुए था। जब कुछ लोगों द्वारा इस बात की जानकारी पुलिस को दी गयी तो हरकत में आई शहर कोतवाली पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। हालांकि उस दौरान उसके साथ वीडियोग्राफी कर रहा युवक मौका देखकर फरार हो गया। इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि एक व्यक्ति जिसका नाम अरविंद यादव है, वह एक तख्ती पर अश्लील लैंग्वेज लिखकर और अश्लील शब्द का उच्चारण कर रहा था, जहां महिलाएं और बच्चे घूम रहे थे।

सूचना पर पुलिस की एंटी रोमियो टीम पहुंची और उसकी गिरफ्तारी की। इस मामले में पुलिस ने 294 का मुकदमा दर्ज किया गया और शीघ्र ही साक्ष के आधार पर चार्जसीट इस व्यक्ति के विरुद्ध न्यायालय में प्रेषित की जायेगी।

Related Articles

Back to top button