Zuck vs Musk: केज फाइट पर अपडेट

मार्क जुकरबर्ग ने केज फाइट को लेकर नया अपडेट दिया है। मार्क जुकरबर्ग केज फाइट को क्विट करने जा रहे हैं।

अब केज फाइट मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर के मालिक एलन मस्क) के बीच एक अलग मोड़ ले रही है। दोनों लोकप्रिय प्लेटफॉर्म के मालिक एक दूसरे को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मार्क जुकरबर्ग ने इस केज फाइट को लेकर हाल ही में पोस्ट किया है, जिसके बाद मस्क ने उसे मुर्गी या चिकन का बच्चे का टैग दिया है।

मार्क जुकरबर्ग को केज फाइट में दिलचस्पी नहीं है

वास्तव में, मस्क और जुकरबर्ग के बीच केज फाइट को लेकर पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक पोस्ट सामने आ रहे हैं। मार्क जुकरबर्ग ने इस कड़ी में थ्रेड्स पर एक नया लेख शेयर किया है।

एलन मस्क के लिए लिखे गए इस पोस्ट में जुकरबर्ग ने कहा कि मुझे लगता है कि एलन मस्क की केज फाइट वाली बात एक मजाक है क्योंकि वे आनाकानी करने लगे जब मैंने उन्हें वास्तविक तारीख बताई।

अगर एलन मस्क को वास्तव में केज फाइट करना है, तो वे मुझ तक पहुंचने के तरीके जानते हैं। इस विवाद को यहीं समाप्त करने का समय आ गया है। बातों को मजाक में नहीं लेने वाले लोगों पर अब मेरा फोकस रहेगा।

एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग की इस थ्रेड पोस्ट पर कुछ ही शब्दों में महत्वपूर्ण टिप्पणी की।

एलन मस्क ने मार्क जुकरबर्ग के इस पोस्ट पर लिखा है कि ज़ुक एक मुर्गी है, यानी मार्क जुकरबर्ग एक मुर्गी का बच्चा है। मालूम हो कि मस्क केज फाइट को लेकर एक्स हैंडल से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, जुकरबर्ग थ्रेड्स मस्क की बातों का जवाब दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button