UP Politics : क्या एनडीए में शामिल होंगे जयंत चौधरी

मंगलवार को सुभासपा में पूर्व डीआईजी डॉ. सर्वेश ओझा शामिल हुए। इस अवसर पर राजभर ने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने की संभावना पर भी हमला बोला।

जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने की संभावना पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बयान दिया है। जब मीडिया ने उनसे जयंत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि दारा सिंह चौहान के बारे में भी कहा जाता था कि वे एनडीए में शामिल नहीं होंगे, लेकिन वे शामिल हो गए। धैर्य रखिये और देखो..। हाल ही में दारा सिंह चौहान ने सपा से विधायक पद छोड़कर भाजपा में शामिल हो गया।

डॉ. सर्वेश ओझा, पूर्व डीआईजी, मंगलवार को सुभासपा में शामिल होने पर मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने सपा पर तीखा हमला बोला। उनका कहना था कि सपा को सुभासपा के एनडीए में शामिल होने में परेशानी हो रही है। इसलिए सपा सोशल मीडिया पर हमारी पार्टी को बदनाम करने में लगी है। चार सौ बीसी और फ्रॉडगिरी में सपा के लोग माहिर हैं। उनका दावा था कि सपा नेता ने अरविंद राजभर का फर्जी वीडियो बनाया है। भारतीय समाज पार्टी में भी शामिल हो गए धर्मेंद्र सिंह सिंह चौहान, असलम अली खान, वीर बहादुर, शिल्पा सिंह, देव नंद, अलख राम चौरसिया और ओमजी दीक्षित सुहेलदेव। इस अवसर पर बहुत से सपा और बसपा कार्यकर्ता सुभासपा में शामिल हो गए।

Related Articles

Back to top button