दिव्यांग को बेरहमी से पीटते दिखी, यूपी पुलिसकर्मी ।

शर्मनाक हरकत, दिव्यांग ने पानी मांगा तो बर्बरता से पीटा।

देवरिया : उत्तर प्रदेश के देवरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में यूपी पुलिस के दो कर्मी एक विकलांग युवक को पीटते दिख रहे हैं।पीड़ित व्यक्ति अपनी ट्राइसाइकिल लेकर जाने लगता है। लेकिन दोनों पुलिसकर्मी उसे फिर पकड़ते हैं और पीटते हैं।

पीड़ित युवक का कहना है कि वो पुलिसकर्मियों से सिर्फ पानी मांग रहा था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इन दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।जहां एक दिव्यांग व्यक्ति की पिटाई यूपी पुलिस कर रही हैं। बताया जा रहा है कि रुद्रपुर कोतवाली के पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों से पानी मांगना एक दिव्यांग को महंगा पड़ गया।पुलिसकर्मियों ने ट्राई साइकिल पर बैठे दिव्यांग की जमकर पिटाई कर दी।घटना रात रुद्रपुर कस्बा के आदर्श चौराहे पर हुई।
जानकारी के अनुसार वह अक्सर बाहर ही होटल में खाना खा लेते हैं। शनिवार की रात नगर के पूर्वी बाईपास स्थित एक ढाबे से वह भोजन करके घर लौट रहे थे।

आदर्श चौराहे पर पहुंचे, तो उसे पानी की जरूरत पड़ी।पिकेट ड्यूटी में तैनात दो पुलिसकर्मियों से बगल में स्थित हैंडपंप से बोतल में पानी मांगा।लोगों का कहना है कि आखिर पुलिस को पिटाई का अधिकार किसने दे दिया है। आखिर पुलिस क्यों किसी घटना में जज खुद ही बनने लगती है। लोगों का कहना है कि पुलिस को उस पर शक था तो उसके खिलाफ कानून कार्रवाई करती।

अब देखना होगा कि इस घटना पर पुलिस अधिकारी क्या बयान जारी करते हैं। या अपने विभाग के कर्मचारियों को बचाने का प्रयास करते है। फिलहाल इस घटना से पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

Related Articles

Back to top button