UP: बारात के लिए निकली दूल्हे की कार हादसे का शिकार, 5 की मौत

यूपी के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रेटर नोएडा से देवरिया के लिए निकली थी बारात

ग्रेटर नोएडा में रहने वाला एक परिवार शादी की तैयारियां कर रहा था और अपने घर पर नई दुल्हन के आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन अचानक से शादी की तैयारियां मातम में बदल गई और घर में सन्नाटा छा गया। बताते चले कि संतोष की शादी देवरिया में रहने बाली प्रियंका के साथ में तय हुई थी। यहां संतोष अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा भाई था और उसकी बारात 21 अप्रैल को नोएडा से देवरिया के लिए निकली हुई थी। जैसी ही बारात कुबेर नगर इलाके में पहुंचती है वैसे ही कार का टायर फट जाता है और कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट जाती है इस हादसे में कार में सवार दूल्हे के एक भाई समेत पांच लोगों की मौत हो जाती है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। जिन्हें पुलिस के द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाता है।

हादसे से पहले दूल्हे की किस्मत ने दिया साथ

कार का टायर फटने जाने के बाद पांaccidच लोगों की मौत के मामले में पता चला कि संतोष दूल्हा बनकर अपनी कार में सवार होकर अपनी दुल्हन को देवरिया से लेने के लिए जा रहा था लेकिन शेरवानी को खरीदने के लिए दूल्हा कार से उतर गया और बाकी के वाहन को आगे जाने दिया। लेकिन कुछ देर बाद दूल्हे को खबर मिलती है कि जिस कार में वह सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने के लिए जा रहा था वह असल में दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद दूल्हा मौके पर पहुंचता है तो उसकी होश उड़ जाते हैं जिस घर में खुशियों का माहौल बना हुआ था उस घर में अचानक से मातम छा जाता है। वहीं पुलिस टीम मौके पर पहुंचती है और सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर देती है।

Related Articles

Back to top button