धक्का मारने पर ही चलती है ,यूपी की सरकारी बसें

लखनऊ –उत्तर प्रदेश की सरकारी बसों का हाल कुछ यूं है चल यार धक्का मार बंद है मोटर कार हाथी मेरे साथी का यह गाना बस स्टेशन से चलने वाली अनुबंधित बसों पर एकदम सटीक बैठती है।आप सोच रहे होंगे कैसे? हम आपको बताते हैं कैसे।

दरअसल आजकल लखनऊ रीजन की ज्यादातर अनुबंधित बसें अपनी उम्र पूरी कर चुकी है ये बसें डिपों से बाहर आते ही हिचकोले खाकर रूक जाती है।इसके बाद शुरू होता है इनमें धक्का मारने का खेल। इससे सबसे ज्यादा परेशानी पैसेंजर्स को होती है।एक तो वो किराया देकर सफर करते हैं और बस रूकने पर ड्राइवर उनसे ही धक्का भी लगवाते हैं। लेकिन हैरत की बात यह है कि उसके बाद भी रोडवेज के अधिकारी इन खटारा बसों को ऑफ रूट करने की बजाय ऑन रूट किए हुए हैं।

उत्तर प्रदेश में सरकारी बसों का हाल बुरा है। कभी बस के अंदर बारिश के वीडियो वायरल हो रहे हैं तो कभी बस को धक्का लगाने का वीडियो सामने आ रहा है।इन सबके बीच एक और ऐसी घटना हो गई, जिसने यात्रियों को 1 घंटे तक परेशान रखा। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है और खटारा बसों का हाल बदतर है। ऐसा ही एक वीडियो लखनऊ हाईवे पर देखने को मिला रोडवेज बस को धक्का लगाते यात्रियों का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

लखनऊ से फतेहपुर जा रही थी रोडवेज बस।वायरल वीडियो होने के बाद एआरएम ने दिए जांच के आदेश। एनएच 232 अंबारा पश्चिम गांव के पास का बताया जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button