UP Chunav: शिवपाल यादव को अलग से मिलेगा हेलीकॉप्टर,समाजवादी पार्टी के बने स्टार प्रचारक  

उत्तर प्रदेश में बाकी बचे चार चरणों के चुनाव में वह तेजी से प्रचार कर सके

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSPL) के नेता शिवपाल सिंह यादव को भी शामिल किया है. बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी शिवपाल के लिए अलग से हेलीकॉप्टर का इंतजाम कर रही है जिसके जरिए से उत्तर प्रदेश में बाकी बचे चार चरणों के चुनाव में वह तेजी से प्रचार कर सके. समाजवादी पार्टी का मानना है कि संगठन को लेकर जो जानकारी शिवपाल सिंह यादव के पास है उसका सही इस्तेमाल होना चाहिए.

समाजवादी पार्टी के बने स्टार प्रचारक शिवपाल

इससे पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने सपा संरक्षक और बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव वोटिंग से पहले मुलायम का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. रविवार को तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान सैफई के अभिनव स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने वाले चाचा-भतीजे भाई-भाई गलेमिलते हुए दिखाई दिए. जब रामगोपाल के सामने शिवपाल पहुंचे तो शिवपाल ने उनके पैर छूकर कर आशीर्वाद भी लिया. पैर छूने के बाद शिवपाल और रामगोपाल दोनों काफी देर तक मीडिया के कैमरों पर फ़ोटो खिंचवाते रहे.

सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट.

सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

मीडिया से बात करते हुए रामगोपाल ने शिवपाल सिंह को आशीर्वाद देने की बात कही है. वहीं शिवपाल ने कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव मेरे बड़े भाई हैं. मैंने उनसे आशीर्वाद ले लिया है. नेता जी से कल आशीर्वाद ले चुका हूं. मतदान केंद्र के बाहर शिवपाल और रामगोपाल के इस मिलन को देखकर के सैफई गांव के लोग और देश भर की जुटी मीडिया भी हैरत में पड़ गई. रामगोपाल यादव अपनी गाड़ी की ओर चलने के लिए तो शिवपाल के बेटे आदित्य उनको गाड़ी तक छोड़ने के लिए गए.

Related Articles

Back to top button