उन्नाव की रेप पीड़िता का “एक्सीडेंट” बीजेपी विधायक पर किया था केस

उन्नाव के माखी के चर्चित दुष्कर्म मामले की पीड़िता की कार रायबरेली में एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की चाची की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़िता समेत तीन लोग जख्मी हो गए, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया, जहां एक महिला की और मौत हो गई है।

रविवार दिन में करीब एक बजे तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान लालगंज की ओर से जा रहे ट्रक यूपी 71 एटी 8300 और रायबरेली जा रही सफेद रंग की कार डीएल 1 सीएल 8642 में जबर्दस्त टक्कर हो गई। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दुष्कर्म पीड़िता समेत तीन लोगों को रायबरेली के जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां अज्ञात घायल के तौर पर भर्ती करके बाद में लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

लखनऊ में एक महिला की और मौत हो गई। रेप पीड़िता और उनके वकील की हालत नाजुक बताई गई है। रेप पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद है। रविवार को ये सभी लोग उनसे मिलने जा रहे थे। हादसा गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में रायबरेली-बांदा हाईवे पर सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ के पास हुआ।

यह घटना जब हुई तो सड़क सुनसान थी। तेज बारिश हो रही थी और रायबरेली से लालगंज की ओर ट्रक जा रहा था। तीखे मोड़ पर कार भी आ गई और ट्रक बेपटरी हो गया। कार अपनी लाइन में घिसटते हुए ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर वाला हिस्सा ध्वस्त हो गया।

दुर्घटना वाले ट्रक का ड्राइवर देर शाम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। थानाध्यक्ष राकेश प्रताप सिंह ने बताया कि फतेहपुर का आशीष पाल ट्रक चला रहा था। उसकी उम्र करीब 25-26 साल है।

 

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़िता पूरी तरीके से तबाह बर्बाद हो गई , एक एक्सीडेंट में उसकी मां और वकील की मृत्यु हो गई जिस ट्रक ने टक्कर मारी उसकी नंबर प्लेट काली की गई थी और उसने बिलकुल सामने से आकर इस लड़की की कार को टक्कर मार दी।

बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता की भी अप्रैल 2018 में जेल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी

यूपी सरकार को इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर सच्चाई सामने लानी चाहिये

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का रसूख कितना है इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि पिछले दिनों उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बकायदा जेल में कुलदीप सेंगर से मिलकर चुनाव में उनके समर्थन के लिए उनका धन्यवाद कहकर आए थे।

Related Articles

Back to top button