केंद्रीय मंत्री ने एग्जिट पोल को लेकर कही बड़ी बात, इनसे भी ज्यादा जीतेंगे हम सीटें

देश में लोकसभा चुनाव संपन्न हो जाने के बाद अलग-अलग पार्टियों के तरफ से अपने-अपने बयान सामने आ रहे हैं। कोई अपनी पार्टी की जीत की बात कह रहा है तो कोई अपनी पार्टी को 400 से ज्यादा सीटें जिताने जा रहा है, लेकिन 4 जून को जो फैसला आएगा उस पर मोहर लग जाएगी।

एग्जिट पोल को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कही बात

देश में आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान संपन्न हो चुका है। मतदान संपन्न हो जाने के बाद देश के सभी चैनलों पर एग्जिट पोल के नतीजे भी सामने आने लगे हैं। जिसमें सभी एग्जिट पोल भारतीय जनता पार्टी की एनडीए सरकार को फिर से बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने-अपने बयान दे रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने एग्जिट पोल को लेकर अपना बयान दिया है। उन्होंने अपना एक अलग ही अनुमान बताया है जिसमें कहा है कि देश की सभी एग्जिट पोल हमारी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि हम लोग 400 से भी ज्यादा सीटें जीतने जा रहे हैं और हम फिर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने दिया था 400 पार का नारा

लोकसभा चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नारा दिया था अबकी बार 400 पार। इस नारे को लेकर बीजेपी लोकसभा का चुनाव लड़ी। चुनावी सभाओं में लगातार भाजपा के कई राज्यों के मुख्यमंत्री और मंत्री लगातार अबकी बार 400 पार का नारा लगाते हुए दिखाई दिए थे। रामदास आठवले ने कहा कि हमारी सरकार बने हुए 10 साल हो चुके हैं और हमारे प्रधानमंत्री ने 10 साल का लेखा जोखा जनता के सामने रख दिया था।पीएम मोदी ने कांग्रेस को एक बड़ा जोर का झटका दिया है। हमारा जो नारा था वह सफल हो गया है। आगे कहा कि हमारी सरकार को 2047 का सपना साकार करना है। एग्जिट पोल आने से कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन के होश उड़े हुए हैं और उनकी नींदे उड़ गई है।

Related Articles

Back to top button