सीएम गहलोत के राज में आपसी रंजिश के चलते 6 महीने की मासूम सहित 4 को जलाया।

शवों को झोपड़ी में डालकर लगा दी आग।

राजस्थान: पुरानी रंजिश में राजस्थान के जोधपुर जिले में एक परिवार के चार सदस्यों को जिंदा जला दिया गया। इस हत्याकांड में बदमाशों ने 6 महीने के बच्चे को भी आग लगा दी। घर के आंग में चारों के जले हुए शव मिले है।

चौराई गांव में हुई इस खौफनाक वारदात को लोगों ने दहला दिया है।कहा जा रहा है कि इस घटना में आरोपियों ने पहले सोते हुए परिवार की हत्या कर दी और बाद में इन्हें घसीट कर घर के आंगन में ले गए। जहां सभी को आग के हवाले कर दिया। सुबह जब लोगों की आंख खुली तो उन्होंने घर से धुआं उठते देखा और जब लोग मौके पर पहुंचे तो उनके उनकी रुह कपकपा गई। घर के आंगन में परिवार के चार सदस्यों के शव जले हुए थे। बच्चे का शव पूरी तरह जल चुका था। वहीं, दूसरे शव अधजले थे।
परिवार के चार सदस्यों के शव आज बुधवार सुबह मिले हैं। उसकी पहचान परिवार के मुखिया पूनाराम बैरड़ (55), उनकी पत्नी भंवरी देवी (50), पुत्रवधु धापू (24) और सात महीने की पोती के रूप में हुई है।

मौके के हालात से लग रहा है कि हत्या करने के बाद हत्यारों ने शवों को जलाने का भी प्रयास किया है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव खुद मौके पर पहुंच चुके हैं। एफएसएल की टीम भी जोधपुर से घटनास्थल पर पहुंचकर कुछ साक्षय़ इकट्ठा किए हैं।केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि यह नृशंस हत्या की घटना बुधवार तड़के सुबह हुई है।

घर से धुंआ निकलता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब इस घटना का खुलासा हुआ हुआ गला काट कर की गई हत्या हत्यारों ने जघन्य तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। चारपाई पर सो रहे चारों लोगों के गले काटे गए हैं।

उसके बाद शवों को झोपड़े में डालकर आग लगाई गई है। हालांकि 7 माह के मासूम का शव तो जलकर राख हो गई परंतु बाकी सभी के शव अधजली हालत में मिले हैं।

Related Articles

Back to top button