मुंगेर में चाचा ने भतीजे को पीट-पीटकर मार डाला, जानिए क्‍या है मामला

मुंगेर। जिले के फरीदपुर सहायक थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर सगे चाचा ने ही अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर अपने भतीजे की पीट पीट कर जान ले ली। सूचना मिलते ही फरीदपुर ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जमीन के बंटवारे को लेकर दोनों में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल दो मुख्य आरोपी फरार हो गए।
जानकारी के मुताबिक ओपी क्षेत्र के छोटी गोविंदपुर, फुलका में मनु यादव के पुत्र प्रियांशु राज उर्फ छोटू को दौड़ा दौड़ाकर डंडे व रॉड से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। प्रियांशु देर रात अपने खेत पर ही पटवन का कार्य कर रहा था। इसी दौरान घात लगाए चार बदमाशों ने अचानक छोटू पर डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद छोटू जान बचाने के लिए चिल्लाते हुए भागने लगा, लेकिन परंतु बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और तबतक पीटते रहे जब तक वह मर नहीं गया। छोटू के परिजनों ने हत्या का आरोप उसके सगे चाचा संतोष यादव , चचेरे भाई नीतीश यादव, एवं चाची और भाभी पर पर लगाया है।
इस संबंध में फरीदपुर ओपी इन्चार्ज रिंकु रंजन ने बताया कि परिजनों ने हत्या में शामिल चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना में शामिल छोटू की सगी चाची और भाभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। छोटू के चाचा और चचेरा भाई भागने में सफल रहा है।

Related Articles

Back to top button