पीएम मोदी से मिले महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे, कहां CAA से किसी को नहीं है खतरा

 

महाराष्ट्र के नवनिर्मित मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज दिल्ली पहुंचे। दिल्ली पहुंचकर वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। इस मुलाकात में उद्धव ठाकरे ने नागरिकता संशोधन कानून के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत की। इस बातचीत के बाद जब उद्धव ठाकरे बाहर आकर कहां की महाराज का मुख्यमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी सही है उनकी पहली मुलाकात थी। मैंने पीएम मोदी से अपने राज्य के बारे में बातचीत की और केंद्र सरकार से हर संभव मदद का भरोसा भी दिया है। मैंने एनआरसी और सीए के मुद्दे पर उनसे बातचीत की है। उन्होंने मुझे आश्वस्त किया है कि इस तरह की कोई बात नहीं है।

उद्धव ठाकरे ने कहा किसी से किसी को डरने की जरूरत नहीं है जहां तक एनआरसी की बात है तो पूरे देश में लागू नहीं होने जा रहा है। सीए के नाम पर मुसलमानों के अंदर डर का लाया जा रहा है। यह सब कहने के बाद उद्धव ठाकरे दस जनपथ पहुंचे हैं। यहां पर कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मुलाकात कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी उद्धव ठाकरे नहीं नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि इस कानून से किसी को भी खतरा नहीं है हालांकि उन्होंने एनआरसी पर कहा था कि इसे वह महाराष्ट्र में लागू होने नहीं देंगे।

Related Articles

Back to top button