इंदौर में डॉगी घुमाने पर दो लोगो ने गवाई जान

इंदौर में लगातार दूसरे दिन रात के समय मर्डर की घटना सामने आई है। ताजा मामले में कृष्णबाग में एक शख्‍स ने पड़ोसियों पर फायरिंग कर दी।

रात के समय इंदौर में लगातार दूसरे दिन मर्डर की घटना हुई है। हाल ही में कृष्णबाग में एक व्यक्ति ने पड़ोसियों पर गोली चलाई। इनके बीच कुत्ता टहलाने पर बहस हुई थी। भैंस के दौरान चार महिलाओं के अलावा एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल पुलिस उपायुक्त जोन-2 अमरेंद्रसिंह ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब 10.30 बजे बी-सेक्टर में हुई, जब बैंक गार्ड ने छत से गोली चलाई। आरोपित राजपाल सिंह राजावत है। वह बड़ौदा बैंक में गार्ड है। उसके पास श्वान है। उसने श्वान को रात भर टहलने के लिए छोड़ दिया था। डर से घर के सामने रहने वाले विमल आमेचा ने पत्थर मारकर उसे भगाना चाहा।

शुरू में, राजा ने डराने के लिए हवा में गोलियां चलाईं। बाद में उसने बस रहवासियों पर गोली चलाई। हमले में विमल आमेचा, राहुल वर्मा, प्रमोद आमेचा, सीमा, ज्योति, ललित, कमला और मोहित घायल हुए। सब लोगों को एमवाय अस्पताल भेजा गया, लेकिन विमल और राहुल ने अपनी जान गवाई। बाकी लोगों को छर्रे लगे।

पुलिस ने कहा कि राजावत और सामने रहने वाले विमल के श्वान में संघर्ष हुआ था। राजावत और विमल ने इस पर बहस की। हाथापाई हुई। राजावत ने दनादन को 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बंदूक को जप्त कर लिया।

Related Articles

Back to top button