बीएसएफ के दो जवान हुए लापता, पुलिस ने शुरू की तलाश

गोविंद चौहान, जम्मू
जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी जिले के सुंदरबनी इलाके से दो बीएसएफ जवान हुए लापता । बीएसएफ के अधिकारियों की तरफ से उनकी मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। जिसके बाद पुलिस की तरफ से उनकी तलाश शुरू कर दी गई। एसएसपी राजौरी चंदन कोहली का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। उन्हें तलाश किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बीएसएफ के दो जवान सूरज कुमार तथा दिलीप कुमार मौजूदा समय में 69 बटालियन के साथ सुंदरबनी इलाके में तैनात हैं। वह छुट्टी काट कर वापस ड्यूटी पर आए थे। उसके लिए उनका कोविड टेस्ट किया गया और उन्हें सुंदरबनी में ही प्रशासन के सेंटर में रखा गया था।

ये भी पढ़े-बीकानेर बीएसएफ डीआईजी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ को किया गया सम्मानित

गुरुवार रात को वह सेंटर से लापता हो गए। सुबह जब सेंटर के अधिकारियों ने उन्हें लापता पाया तो इसकी जानकारी बीएसएफ के अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद बीएसएफ की तरफ से अपने स्तर पर जांच की गई। उसके बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो बीएसएफ की तरफ से सुंदरबनी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

बीएसएफ की तरफ से बताया गया कि उन्हें टेस्ट के बाद एहितयात के तौर पर सेंटर में रखा गया था लेकिन दोनों वहा से रात को लापता हो गए है। पुलिस ने दोनों की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करने के बाद इलाके में उनकी तलाश शुरू कर दी है। उनके परिजनों से भी संर्पक किया गया है। ताकि उनके बारे में कोई सुराग लगाया जा सके।थाना प्रभारी सुन्द्रबनी संजीव सलाथिया का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। अपने स्तर पर हर प्रकार से उनकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button