दक्षिण दिल्ली में रिश्तेदार ने दो भाइयों की चाकू मारकर हत्या

दक्षिणी दिल्ली के एक होटल के बाहर दो भाइयों की उनके जीजा ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार रात दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर में एक होटल के बाहर दो भाइयों की कथित तौर पर उनमें से एक के बहनोई ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने कहा, दोनों पक्षों के बीच झगड़ा और उसके बाद हुई हाथापाई दोहरे हत्याकांड में तब्दील हो गई। संदिग्ध 25 वर्षीय उमंग (पुलिस ने केवल एक नाम दिया) को गिरफ्तार कर लिया गया है। .

डीसीपी ने पीड़ितों की पहचान 42 वर्षीय राजेश यादव और उनके भाई, 26 वर्षीय रंजन यादव के रूप में की। राजेश गुरुग्राम में एक बैंक में काम करता था, जबकि रंजन मालवीय नगर में एक मेडिकल क्लिनिक में चपरासी था। दोनों भाई अपने परिवार के साथ महिपालपुर में रहते थे।

डीसीपी ने कहा कि राजेश की शादी उमंग की बहन से हुई थी जो महिपालपुर में होटल में काम करती है। अधिकारी ने बताया कि राजेश और उसकी पत्नी के बीच वैवाहिक कलह चल रही थी.

गुरुवार रात दोनों भाई उमंग से मिलने के लिए होटल गए और उनसे इस मुद्दे पर चर्चा की। डीसीपी ने कहा, “हाथापाई हुई और संदिग्ध ने दोनों को चाकू मार दिया।”

Related Articles

Back to top button