Twins की माँ बनी यह अभिनेत्री : पोस्ट में बताई Good News

टीवी कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े ने एक पोस्ट में अपनी खुशी फैंस को बताई है।

न्यू दिल्ली: Panchhuri Awasthy Rode-Gautam Rode: ये रिश्ता क्या है? वेदिका के नेगेटिव किरदार से प्रशंसकों का दिल जीतने वाली पंखुड़ी अवस्थी और अभिनेता गौतम रोड़े ने दो बेटों को जन्म दिया है। कपल ने अपने प्रशंसकों को ये खुशखबरी एक खास पोस्ट के माध्यम से दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। स्टार्स और प्रशंसकों ने पोस्ट के कमेंट में बधाई दी है।

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े ने एक तस्वीर के साथ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। इस पर लिखा है कि 25 जुलाई 2023 को हमने बेटे और बेटी को स्वागत किया है। साथ ही जोड़ी ने अपने प्रशंसकों के प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद भी व्यक्त किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने एक अलग कैप्शन जोड़ा: “हम चार लोगों के परिवार के रूप में इस नए चैप्टर का स्वागत करते हैं।” साथ ही हम अपने आशीर्वाद और प्यार के लिए दिल से आभार व्यक्त करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CvJhumusD27/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

” स्टार्स भी इस पोस्ट को शेयर करने के बाद प्रतिक्रिया देने लगे हैं। यह रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक यानी मोहसिन खान ने सबसे पहले अपनी शुभकामना और दिल की भावना व्यक्त की। भारती सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, हीबा नवाब, दिव्यांका त्रिपाठी और पायल राजपूत जैसे टीवी कलाकारों ने इसके बाद बधाई दी। साथ ही, प्यारे इमोजी के साथ प्रशंसकों ने दोनों को बहुत बधाई दी है।

 

 

Related Articles

Back to top button